You are here
Home > bhaskar.com >

बाॅलिंग कोच वकार यूनिस बोले- खिलाड़ियों को पैसे कमाने से रोक नहीं सकते; लीग में खेल रहे पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर हमारी नजर


पाकिस्तान के बॉलिंग कोच वकार यूनिस ने कहा कि अन्य देशों के टी-20 लीग में खेलकर खिलाड़ियों को पैसे कमाने का अधिकार है। हम उन्हें नहीं रोक सकते हैं। पॉलिसी के मुताबिक खिलाड़ी लीग में खेल सकते हैं। उन्हें लीग में खेलने के लिए परमिशन दी जा रही है। उन्होंने कहा कि लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों पर हमारी नजर है। हमारी पहली प्राथमिकता इंटरनेशनल क्रिकेट है। हमारा फोकस गेंदबाजों को पाकिस्तान से खेलने के लिए तैयार करना है। वे जब परमिशन के लिए आ रहे हैं तो हम शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए उन्हें परमिशन दे रहे हैं। हम गेंदबाजों को लीग में खेलने को लेकर परमिशन दे रहे हें और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह लीग में खेलकर लौटने के बाद पाकिस्तान के लिए और बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

जिम्बाब्वे के खिलाफ ज्यादा युवा गेंदबाजों को मिलेगा मौका

उन्होंने कहा- हमारी कोशिश है कि युवा गेंदबाजों को जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में ज्यादा से ज्यादा मौका दें। हारिश रउफ और मूसा खान को खेलने के लिए प्रेरित करे। दोनों ने शुरुआत की और वे लगातार सुधार कर रहे हैं। ऐसे में हमारी कोशिश है कि सीरीज के दौरान युवाओं को अपने को साबित करने का मौका दें। ताकि हमारे पास बेहतर बेंच स्ट्रेंथ तैयार हो सके। कुछ महीनों बाद वर्ल्ड कप है और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सीरीज खेलना है। ऐसे में हमारी पूरी कोशिश है कि हम बेहतर टीम तैयार कर सकें।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


वकास यूनिस पाकिस्तान के बॉलिंग कोच हैं। उन्होंने कहा कि जिम्बाब्वे के खिलाफ युवा गेंदबाजों को ज्यादा से ज्यादा मौका दिया जाएगा।

Top
%%footer%%