You are here
Home > bhaskar.com >

मधुबनी में रैली कर रहे नीतीश पर प्याज फेंके गए तो 5 बार बोले- फेंको, खूब फेंको


नीतीश कुमार मंगलवार को मधुबनी की हरलाखी विधानसभा सीट पर चुनावी सभा कर रहे थे। सभा के दौरान कुछ लोगों ने भाषण दे रहे नीतीश की ओर आलू-प्याज फेंके। हालांकि, इनमें से कोई भी आलू प्याज मुख्यमंत्री तक नहीं पहुंचा। उन्होंने आलू-प्याज फेंकने वालों से कहा फेंको, खूब फेंको।

नीतीश ने ऐसा एक-दो बार नहीं, बल्कि पांच बार ने दोहराया। साथ ही नीतीश ने सुरक्षाकर्मियों से भी कहा कि उन्हें रोकिए मत, फेंकने दीजिए। इसके बाद लोगों की ओर से आलू-प्याज फेंकना बंद हो गया।

सीएम ने नहीं रोका भाषण

इस अफरा-तफरी के बीच भी नीतीश ने अपना भाषण नहीं रोका। घटना के बाद नीतीश बिहार में रोजगार बढ़ाने के वादे करने लगे। उन्होंने दावा किया कि अब किसी को भी रोजगार के लिए बिहार के बाहर नहीं जाना पड़ेगा। तेजस्वी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि आज जो सरकारी नौकरी का बात कर रहा है, जब उन्हें 15 साल राज करने का मौका मिला था तो उन्होंने 15 साल में सिर्फ 95 हजार लोगों को सरकारी नौकरी दी।

नीतीश बोले- जब हमें मौका मिला तो हमने 15 साल में 6 लाख से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरी दी। किसी के बोलने से सरकारी नौकरी नहीं मिलती है। कोई बोलता है कि उन्हें क, ख, ग, घ का ज्ञान नहीं है। उसकी सीमा होती है। हम नई तकनीक के जरिए औद्योगिक विकास करने जा रहे हैं।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


मधुबनी की हरखाली विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार कर रहे नीतीश पर मंगलवार को आलू-प्याज फेंके गए।

Top
%%footer%%