रिपोर्ट्स में दावा- ‘अतरंगी रे’ कैमियों के लिए अक्षय को मिल रहे 27 करोड़ रुपए, सिर्फ दो सप्ताह तक करेंगे शूटिंग

0


अक्षय कुमार जल्दी ही निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में वे कैमियो कर रहे हैं, जिसके लिए उनका शूटिंग शेड्यूल महज दो सप्ताह का है। लेकिन इस छोटी सी भूमिका के लिए वे 27 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं, जो कि शेड्यूल के हिसाब से बहुत मोटी रकम है।

हर दिन करीब 2 करोड़ रुपए लेंगे अक्षय

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार अपनी फिल्म के लिए हर दिन करीब एक करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। लेकिन ‘अतरंगी रे’ के लिए वे लगभग दोगुना मेहनताना ले रहे हैं।
ऐसा कहा जा रहा है कि आनंद एल. राय अपनी फिल्म के लिए किसी सुपरस्टार को हायर करना चाहते थे। जब अक्षय को यह ऑफर दिया गया तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी, क्योंकि वे हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे।

फिल्म में धनुष-सारा की अहम भूमिका

‘अतरंगी रे’ में साउथ इंडियन स्टार धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान की अहम भूमिका होगी। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड होगी। लॉकडाउन लगने से पहले 5 मार्च को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने सेट पर हुई पूजा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

अक्षय कुमार ने किया था फिल्म का ऐलान

30 जनवरी को अक्षय कुमार ने फिल्म का ऐलान किया था। सारा अली खान और धनुष के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “यह बहुत खास है। पेश है आनंद एल राय के निर्देशन में बनी और एआर रहमान के संगीत से सजी ‘अतरंगी रे’, जो वेलेंटाइन डे-2021 पर रिलीज होगी।”

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अक्षय कुमार ने सारा अली खान और धनुष के साथ वाली यह फोटो जनवरी में ट्विटर पर शेयर की थी।

Leave a Reply